तीन पत्ती गेम ऑनलाइन कैसीनो और एशिया की सबसे प्रतिष्ठित ऑनलाइन सट्टेबाजी

優博娛樂城百家樂優惠

搜尋

तीन पत्ती गेम ऑनलाइन कैसीनो और एशिया की सबसे प्रतिष्ठित ऑनलाइन सट्टेबाजी

तीन पत्ती गेम


तीन पत्ती गेम

जब एनआई ने प्ले-ऑफ में तीन पत्ती गेम असफल हुए तो पांच चीजें देखीं

"उत्तरी आयरलैंड को देखने का एक सुस्त पल कभी नहीं था ..."

उत्तरी आयरलैंड के पूर्व डिफेंडर जॉन ओ'नील ने कभी भी सत्य से एक शब्द नहीं कहा।

यह देखा गया और अचानक इयान बाराक्लॉ का शरीर घूम गया। काइल Lafferty पोस्ट हिट और फिर यह एक बार फिर दर्द होता है।

यहां से पांच सबक सीखे गए जब उत्तरी आयरलैंड केवल लगातार यूरोपीय चैम्पियनशिप के अंतिम दौर में पहुंचा।

एक लक्ष्य देना
बॉस के रूप में बैराक्लो के पहले पांच मैचों में, उत्तरी आयरलैंड ने हर बार जीत हासिल की। यह एक प्रवृत्ति है जो गुरुवार को जारी है।

यदि आप इस परिमाण के एक मैच में पहली बार जीतने जा रहे हैं तो आप इसके लिए विपक्षी काम करना चाहते हैं। हालांकि, जॉर्ज सैविले और जॉनी इवांस के बीच एक तालमेल ने जुराज काका - स्लोवाकिया के सबसे प्रभावशाली खिलाड़ी - एक प्रारंभिक क्रिसमस वर्तमान को दिया।

खेल में वापस आने के प्रयास के बाद, बेली मयूर-फैरेल को अपने निकट कोने में पराजित करने से पहले, इवांस की पीठ से उछलती गेंद के साथ, निर्णायक लक्ष्य का रूप भी निराशाजनक था।

उत्तरी आयरलैंड ने पिछले 11 मैचों में केवल 1 ही क्लीन शीट रखी और वह आखिरी गिरावट में हॉलैंड के खिलाफ मैच था।

मैला स्लोवाकिया
एक गोल फायदा होने के बावजूद, आगंतुकों को पीठ में बहुत डर था। यह कहा जा सकता है कि हाल के दिनों में मिलन स्किरिनार ज्यादा नहीं खेले हैं और बाएं हाथ के टॉमस हुबोकेन बहुत कमजोर दिखते हैं।

कॉनर वाशिंगटन और नियाल मैकगिन ने अपने मोज़े उतार दिए और मेहमानों को परेशान किया, जो खुद को असहज महसूस कर रहे थे। जब NI का सबसे अच्छा मौका आता है - सबसे विशेष रूप से उपर्युक्त जोड़ी के लिए।

लेकिन जब वे वास्तव में दबाव में आ गए, तो स्लोवाकिया ने अपने बचाव के साथ कुछ सच में किरकिरा दिखाया - खासकर जब पैट्रिक हेसवस्की ने खुद को धान मैकनेयर के शॉट को ब्लॉक करने के लिए फेंक दिया।

ऑनलाइन लॉटरी
यह दिल तोड़ने वाला था जब इवांस के पास आखिरी क्षणों में एक ऑनलाइन लॉटरी बड़ा मौका था, लेकिन वह मारेक रोडक को मुश्किल से मारने के लिए सिर नहीं मिला - और यह बात है। जोर

और गर्व
"लाओ शोर" खेल से पहले आयुध के लिए कॉल था और निश्चित रूप से ब्लू और व्हाइट सैनिकों ने किया था। चाहे आप विंडसर पार्क में हों, रेडियो सुन रहे हों या टीवी पर देख रहे हों, GAWA आज के परिवेश में यथार्थवादी भीड़ के महत्व पर जोर देते हुए स्पष्ट और स्पष्ट है।

कोरस ने स्लोवाकिया के सलामी बल्लेबाज को पीछे छोड़ दिया - समझ में इसलिए - लेकिन वे जल्द ही अपने नियमित प्रदर्शनों के माध्यम से दौड़ने के लिए लौट आए और बाराक्लॉ लड़कों का समर्थन किया।

आशा के साथ थकावट के साथ, जीएडब्ल्यूए विस्फोट हो गया क्योंकि जीवन में विस्फोट हो गया जब स्किनिर ने खुद को काटा और गेंद को नेट में डाल दिया। 1,060? यह लगभग बेलफास्ट के दक्षिण में एक पैकिंग हाउस की तरह है।

लक्ष्य ने निश्चित रूप से टीम और उनके समर्थकों दोनों को एक उदात्त दिया और हालांकि परिणाम एनआई द्वारा अपेक्षित नहीं था, हर समय खिलाड़ियों ने स्टेडियम में मौजूद लोगों के प्रयासों को मान्यता दी। राष्ट्रीय आंदोलन।

हाई बॉडी काउंट
अपनी 50 वीं शर्ट के दौरान, विंगर स्टुअर्ट डलास ने उत्तरी आयरलैंड के प्रशंसकों को लीड्स युनाइटेड के बारे में वही बताया, जो सभी को पसंद आया।

उन्होंने एक महत्वपूर्ण अवरोधन बनाया क्योंकि स्लोवाकिया ने लक्ष्य को देखा और अपने हाथ पर कड़ी चोट के बाद उनका लड़ने का दृढ़ संकल्प सराहनीय था।

हालांकि, हार में चोटों की संख्या चिंता का एक क्षेत्र है। पैडी मैकनेयर और क्रेग कैथार्ट दोनों ने अपना सबकुछ देने के बाद लड़खड़ाया, जबकि स्टीवन डेविस और इवांस दोनों अतिरिक्त समय के अंत में स्पष्ट रूप से संघर्ष कर रहे थे।

घमासान हार के बाद शुक्रवार को कुछ खटास वाले निकाय होंगे और बराकॉफ रविवार को ऑस्ट्रिया में होने वाले नेशंस लीग मैच से पहले अपनी गिनती करेंगे।

Baraclough के लिए आगे क्या है?
यह जवाब देने के लिए एक मुश्किल सवाल है। अल्पावधि में, Baraclough को राष्ट्र संघ में अगले दो मैचों में अपनी टीम को वापस लाने का एक तरीका खोजना होगा।

क्या यह एक युग का अंत है? बहाना कई ने स्विटजरलैंड को विश्व कप प्ले-ऑफ में हारने के बाद भी ऐसा ही सोचा, लेकिन उत्तरी आयरलैंड ने चुनौती दी।

उत्तरी आयरलैंड टीम की सफलता का मूल अब अपने 30 के दशक में है - Lafferty, Niall McGinn, Davis, Evans, Cathcart और आप एक घायल Corry Evans को भी वहां फेंक सकते हैं - इसलिए यह देखना दिलचस्प होगा कि पूर्व कोच अंडर -21 सदस्य हैं या नहीं बैराक्लो ने युवाओं को ऑस्ट्रिया और रोमानिया के बीच मैच में भाग लेने का अवसर देने का फैसला किया।

उनके पास एक कठिन काम है, लेकिन अगले क्वालीफाइंग अभियान के साथ आसन्न, उत्तरी आयरलैंड में कार्रवाई करने का मौका है - कुछ ऐसा जो उन्होंने हमेशा किया है।


ऑनलाइन लॉटरी